भारत, धार्मिक, ऐतिहासिक, और दुनिया में वन्यजीव पर्यटन देश के बंडल

उन अद्भुत स्थलों और विदेशी, वन्य जीवन सुखद यह है कि आप दुनिया के बाघ, चीते, शेर, एक सींग वाला गैंडा की मशहूर और बड़ी संख्या में देख सकते हैं और जंगली हाथियों की बहुत बड़ी मात्रा में कर सकते हैं समूहों. आप भी उभयचर, सांप, सरीसृप, कीड़े और पक्षियों और इस तरह के पार्क में अन्य जानवरों के विभिन्न प्रकार के बहुत देख सकते हैं.

राजस्थान में देवी अभयारण्य के लिए बहुत प्रसिद्ध है इसके वास्तविक जीवन टाईगर्स, और उसी में मान सिंह अभयारण्य रणथंभौर रिजर्व के हैं.

मध्य प्रदेश में बांधवगढ़ राष्ट्रीय उद्यान पार्क में अपनी सफेद बाघों के लिए प्रसिद्ध है.

भरतपुर पक्षी अभयारण्य एक और जगह है कि कभी नहीं करने के लिए कई वन्यजीव भारत में द्वारा पारित किया जा यात्रा को भूल जाता है. भरतपुर पक्षी अभयारण्य भारत के बेहतरीन पक्षी अभयारण्य है, अगर नहीं दुनिया है. अभयारण्य भरतपुर, जहां यह केवलादेव घाना राष्ट्रीय उद्यान लेबल है में स्थित है.

पेंच नेशनल पार्क पेंच सबसे लोकप्रिय भारतीय राष्ट्रीय उद्यानों मध्य प्रदेश में स्थित है. यह ज्ञात है बाघों और विविध वनस्पति और जीव के लिए.

पेरियार केरल में पेरियार वन्यजीव अभयारण्य बहुत सुंदर इसके वन्य जीवन हाथी, चीते, बाघ के लिए दक्षिण भारत में प्रसिद्ध भारतीय राज्य है. नाव पेरियार झील पर क्रूज भारत में वन्य जीवन पर्यटन के एक अद्वितीय अनुभव है.

भारत के वन्यजीव सफारी दुनिया के लिए इस तरह के जानवरों के साथ हैं और उन पार्कों तुम भी ले जा सकते में मज़ा है मशहूर है वन्य जीवन के चित्र, पशुओं. को "भारत के जंगल" में वन्य जीवन साहसिक के दिल लगता है और सफारी का रोमांच गिर आओ. भारत की यात्रा आप प्रकृति और पर्यावरण को प्रदान करता है बहुत कुछ के साथ सौंदर्य के दौरे के लिए रोमांचक स्थानों की यात्रा की है. उत्तर और दक्षिण भारत का भारत है, जहाँ आप अविस्मरणीय प्रकृति और सफारी दौरे भारत के लिए पैकेज की कल्पना कर सकते आसपास वन्यजीव यात्रा का दिल है.

भारत केरल, कर्नाटक, राजस्थान, तमिलनाडु और कई अन्य स्थानों पर जहां दक्षिण और भारत अद्भुत सफारी दौरे प्रदान और आप मौका देना उत्तर जैसे देशों गया है कि प्रकृति को पूरा करने के जीवन की. इस पर्यटन उत्साह, रोमांच, आनन्द, उल्लास और बहुत कुछ प्रदान करता है.

तो, अगर तुम सच में मज़ा लग रहा है और दौरे और सफारी साहस के साथ का आनंद तो सही वन्य जीवन यात्रा पैकेज के लिए चुनते हैं भारत और तुम सपना खुशी को पूरा करना.

Category:  Asia
Tag: art